लूट की योजना बनाते गिरोह के 4 सदस्य काबू

Monday, June 19, 2017 3:58 PM
लूट की योजना बनाते गिरोह के 4 सदस्य काबू

लुधियाना (विपन): थाना जी.आर.पी. की पुलिस ने स्थानीय रेलवे स्टेशन से लूट की योजना बनाते हुए लुटेरा गिरोह के 4 आरोपी सदस्यों को तेजधार हथियारों सहित काबू किया है।

जानकारी देते हुए राजकीय रेलवे पुलिस के एस.एच.ओ. करनैल सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्तचर से सूचना मिली की यात्रियों को ट्रेनों व स्टेशन से निकलते सुनसान रास्तों पर हथियारों के दम पर लूटने वाले एक गिरोह के कुछ सदस्य प्लेटफार्म नं. 6, 7 पर बैठे किसी लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं जिसके चलते ए.एस.आई. सुरेश कुमार व अन्य कर्मियों की टीम बना प्लेटफार्म नं. 6, 7 पर तुरंत छापामारी करने के लिए कहा गया। प्लेटफार्म पर बैठे आरोपियों ने पुलिस को देख वहां से खिसकने का प्रयास किया जिसे पुलिस पार्टी ने विफल कर 4 आरोपियों को काबू कर लिया और तलाशी लेने पर उनके पास से तेजधार हथियार बरामद हुए। 

जांच अधिकारी ए.एस.आई. सुरेश कुमार ने बताया कि काबू किए गए आरोपी जिनकी पहचान गैंग के सरगना स्थानीय बड़ी हैबोवाल निवासी अजय कुमार, खन्ना के संजू, गुरदासपुर के गुरजीत सिंह व उत्तर प्रदेश कुशीनगर के रहने वाले सुवंत के रूप में हुई है, सभी आरोपियों पर आई.पी.सी. की धारा 401, 411 व आम्र्ज एक्ट की धारा 25/54/59 में मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर उनके द्वारा की गई लूटपाट की वारदातों संबंधी पूछताछ की जाएगी। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !