लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 सदस्य काबू

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 10:26 AM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़(सुरेश): लोहा नगरी मंडी गोङ्क्षबदगढ़ की पुलिस ने लूटपाट की बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रमुख इंस्पैक्टर महेन्द्र सिंह ने बताया कि एक मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों ने कार्लोस गैंग बनाया हुआ है जो लूटपाट, छीना झपटी और चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। 

आज भी उक्त गैंग के सदस्य गांव लाडपुर के पुल सूआ के पास एक सुनसान जगह पर तेजधार हथियारों समेत किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में हैं, जिस पर थाना गोबिंदगढ़ के सहायक थानेदार गुरमीत सिंह, हवलदार बलविन्द्र सिंह समेत पुलिस पार्टी ने जब मुखबिर की सूचना पर पुल सूआ लाडपुर के समीप बनी सुनसान बिल्डिंग में छापामारी की तो वहां से 5 व्यक्तियों को तेजधार हथियारों समेत काबू कर लिया। 

उनकी पहचान सेवक सिंह पुत्र कूका राम, संदीप उर्फ दीपू पुत्र केवल सिंह, अमृतपाल सिंह पुत्र कुलदीप सिंह, अजय पुत्र राजू गिरि वासी मोहल्ला त्रिलोकपुरी, सोनू पुत्र शाम लाल किराएदार मकान नंबर 600, गुरु की नगरी मंडी गोबिंदगढ़ के तौर पर हुई। पुलिस ने पांचों के खिलाफ धारा 399, 402 आई.पी.सी. अधीन मुकद्दमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रमुख ने बताया कि इन्हें माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल करके और पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News