गाय को बचाते हुए इनोवा पेड़ से टकराई, 5 घायल

punjabkesari.in Monday, Jul 24, 2017 - 02:09 PM (IST)

जुगियाल(शर्मा, आदित्य): जुगियाल मार्कीट से कुछ ही दूरी पर पठानकोट से आ रही एक गाड़ी सड़क पर अचानक आई गाय को बचाते समय पेड़ से टकरा गई जिससे गाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति तथा गाड़ी में बैठे 4 लोग घायल हो गए। 

गाड़ी के ड्राइवर अरविंद्र ने बताया कि वह शाहपुर कंडी क्षेत्र में किसी फिल्म की शूटिंग के लिए कलाकारों को लेकर आया था तथा  सुबह वह अमृतसर से शाहपुर कंडी की ओर आ रहे थे कि जुगियाल के समीप सड़क पर अचानक एक गाय सामने आ गई जिसे बचाने के लिए उसने गाड़ी को कम स्पीड में एक तरफ किया, परंतु सड़क की साइड में गहरा गड्ढा होने पर गाड़ी एक तरफ चली गई तथा सीधी एक पेड़ से टकरा गई। इससे उसकी गाड़ी का अगला हिस्सा काफी टूट गया। 

उसने बताया कि इस बीच सड़क पर चल रहा एक व्यक्ति जसवंत सिंह निवासी जुगियाल भी गाड़ी की साइड लगने से सड़क पर गिरकर घायल हो गया। इसके अलावा गाड़ी में सवार कलाकार रजनी, बिक्रम सिंह, शैरी व विक्रम को भी चोटें आ गईं। शाहपुर कंडी पुलिस के ए.एस.आई. दिलबाग राय ने बताया कि गांव जुगियाल के घायल हुए जसवंत सिंह के सिर पर काफी चोटें लगी हैं। उसे आर.एस.डी. अस्पताल में उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया और अन्य चारों घायलों को पठानकोट रैफर कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News