टोल टैक्स बचाने के लिए गाड़ी पर लगाया था गलत नंबर,पत्रकार सहित दोस्त गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 07:38 AM (IST)

जालंधर(प्रीत): टोल टैक्स बचाने के लिए इंडिगो गाड़ी पर गलत नम्बर लगाकर लुधियाना जा रहे जालंधर का एक पत्रकार व उसका दोस्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया। थाना नई बारादरी की पुलिस ने पत्रकार जतिन्द्र शर्मा वासी अवतार नगर तथा उसके मित्र विकास सदाना वासी अली मोहल्ला को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक लाडोवाली रोड पर पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी के दौरान टाटा इंंडिगो कार को रोका। जांच के दौरान गाड़ी पर लगा नम्बर व रजिस्ट्रेशन नम्बर गलत पाया गया। पुलिस टीम ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी की डिक्की से एक और नम्बर प्लेट पाई गई। मामला संदिग्ध होते ही थाना नई बारादरी के इंस्पैक्टर बलबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार सवार जतिन्द्र शर्मा तथा विकास सदाना को हिरासत में ले लिया गया। जांच में पता चला है कि जतिन्द्र शर्मा पत्रकार है तथा विकास सदाना उसका मित्र है।

दरअसल में जतिन्द्र शर्मा ने लुधियाना अपने किसी दोस्त को मिलने जाना था। उसने अपने दोस्त विकास को बुलाया। विकास इंडिगो कार टैक्सी चलाता है। लुधियाना जाते समय फिल्लौर के निकट लगे टोल बैरियर का खर्च बचाने के लिए विकास की इंडिगो कार पर जतिन्द्र ने टैम्परेरी नम्बर की प्लेट लगा दी। इंस्पैक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि जतिन्द्र शर्मा के पास प्रैस का कार्ड भी है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News