रेत माफिया से जुड़े अकाली-भाजपाइयों के नाम उजागर करें अमरेंद्र: ‘आप’

Monday, June 19, 2017 9:41 AM
रेत माफिया से जुड़े अकाली-भाजपाइयों के नाम उजागर करें अमरेंद्र: ‘आप’

चंडीगढ़ (शर्मा): आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से उन अकाली-भाजपा नेताओं व विधायकों के नाम सार्वजनिक करने की मांग की है जिनके नाम सार्वजनिक करने की धमकी उन्होंने शुक्रवार को विधानसभा सत्र के दौरान दी थी। पार्टी की पंजाब इकाई के सह-प्रधान व सुनाम विधानसभा क्षेत्र से पार्टी विधायक अमन अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को पत्र लिखकर यह मांग की है। 
 

पत्र में कहा गया है कि गत शुक्रवार को जब अकाली-भाजपा विधायकों ने किसानों के मामले में सदन में हंगामा कर लगभग 2 घंटे तक सदन की कार्रवाई को बाधित किया तो आपने हस्तक्षेप कर सदन में कुछ दस्तावेज लहराते हुए धमकी दी थी कि इस रिपोर्ट में रेत व माइनिंग के अवैध कारोबार में लगे अकाली-भाजपा नेताओं के नाम हैं। अरोड़ा ने कहा है कि कैप्टन की इस धमकी के बाद अकाली-भाजपाइयों का हंगामा तुरंत खत्म हो गया था जिससे इस बात को बल मिलता है कि कैप्टन के पास अकाली-भाजपाइयों के रेत व माइनिंग माफिया से जुड़े होने के पुख्ता सबूत हैं।
 

अरोड़ा ने अपने पत्र में कहा है कि कैप्टन द्वारा उक्त दस्तावेजों के आधार पर माफिया के विरुद्ध कार्रवाई करने की जगह इन दस्तावेजों की आड़ में अपनी सरकार की विफलताओं को उजागर होने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। अरोड़ा ने दस्तावेज सार्वजनिक करने की मांग दोहराते हुए कहा है कि यदि कैप्टन ऐसा नहीं करते हैं तो वह भी उतने ही दोषी होंगे जितने अवैध खनन माफिया, क्योंकि अवैध खनन जितना अपराध है, उसको छिपाना भी उतना ही बड़ा अपराध है। उधर, पार्टी के विधानसभा में विपक्ष के नेता एच.एस. फूलका ने कहा है कि उनकी पार्टी सोमवार को विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह को अवैध रेत व माइनिंग कारोबार से जुड़े अकाली-भाजपा नेताओं के नाम सार्वजनिक करने के लिए मजबूर करेगी। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!