आप नेताओं ने भगवंत को किया बेगाना

Wednesday, February 14, 2018 1:13 PM
आप नेताओं ने भगवंत को किया बेगाना

चंडीगढ़ः भगवंत मान को सूबा प्रधान के पद से हटाया जाए। आम आदमी पार्टी के कई विधायकों ने पंजाब मामलों के इंचार्ज मनीष सिसोदिया के  जालंधर दौरे दौरान यह मांग की।

 

सूत्रों अनुसार सिसोदिया ने चार फरवरी को विधायकों के साथ अलग-अलग मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने पंजाब इकाई से प्रांतीय मामलों बारे उन की राय ली। पार्टी के चार विधायकों ने इस दौरान सिसोदिया समक्ष भगवंत मान का मुद्दा उठाया था। ज्यादातर विधायकों ने सिसोदिया से मांग की कि भगवंत मान को सूबा प्रधान के पद से हटाने के लिए तुरंत कार्रवाई की जाए। एक विधायक ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि भगवंत मान के नेतृत्व में जमीनी स्तर पर पार्टी की साख को ठेस लगी है। मालवा के एक विधायक ने बताया कि मान पार्टी विधायकों की पहुंच से भी दूर हैं। विधायकों की राय जानने के बाद सिसोदिया ने उन्हें पूछा था कि वह किसी ऐसे नेता का नाम सुझाएं जिसे उसकी जगह लगाया जा सके।

 

सुनाम से विधायक और पंजाब इकाई के उपप्रधान अमन अरोड़ा ने इस संबंधित पूछे जाने पर पुष्टि की कि इस मीटिंग दौरान सिसोदिया ने एक-एक कर सभी विधायकों के साथ बातचीत की थी। सिसोदिया का एजैंडा बिल्कुल स्पष्ट था कि कैसे जनतक मुद्दों को उठाया जाए और 2019 लोकसभा मतदान की तैयारी की जाए। उनकी यह मीटिंग जमीनी हकीकत की सही समीक्षा के लिए थी।  



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !