सड़क हादसे में कांग्रेसी विधायक के रिश्तेदार की मौत

Tuesday, March 13, 2018 11:28 AM

भोगपुर(राणा) : भोगपुर नजदीक आज सुबह हुए 2 सड़क हादसों में विधायक के रिश्तेदार सहित 3 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा पचरंगा के नजदीक  हुआ । यहां कार  डिवाईडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 अन्य घायल हो गए। वहीं बताया जा रहा है कि कार में जालंधर वेस्ट से विधायक सुशील रिंकू के रिश्तेदार सवार थे।

 

मृतकों की पहचान सुरजीत और तजिंदर के रूप में बताई जा रही है। दोनों ही बस्ती दानिशमंदा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सुशील रिंकू अनुसार सुरजीत रिश्तेदारी में उनका भतीजा लगता है। वह अपने ससुराल परिवार के साथ पठानकोट से जालंधर लौट रहा था। कार में सुरजीत की सास, ससुर और अन्य रिश्तेदार थे। पचरंगा के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

 

हादसे के बाद कार के एयरबैग भी खुल गए, लेकिन इन दोनों की जान नहीं बच सकी। हादसे में सुरजीत और तजिंदर की मौत हो गई और कुछ लोग घायल भी हो गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई थी।

 

वहीं जी.टी. रोड पर  दूसरे हादसे में खड़े ट्रक से पीछे से आ रहे मोटसाइकिल ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कुलदीप राय (24) निवासी हमीरपुर की मौके पर मौत हो गई जबकि उसका साथी भुपिंद्र सिंह घायल हो गया।  



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!