पहले अकाली पार्षद कर रहे थे संघर्ष, अब कांग्रेसियों ने संभाली कमान

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 12:19 PM (IST)

भटिंडा (परमिंद्र): पिछले लंबे समय से त्रिवेणी द्वारा बीच में ही छोड़े गए काम के कारण चर्चा में रही सुर्खपीर रोड पर अब सियासत शुरू हो गई है। जहां अकाली दल के पार्षद उक्त सड़क को बनाने के लिए पहले से आवाज उठा रहे थे, वहीं शनिवार को क्षेत्र के कुछ कांग्रेसी नेताओं ने नगर निगम की टीम के साथ उक्त सड़क पर पहुंचकर मौका देखा। लोगों में यह चर्चा रही कि सड़क का काम करवाने का क्रेडिट लेने के लिए दोनों पार्टियों में होड़ लगी हुई है। पहले जहां अकाली दल के पार्षद उक्त सड़क की हालत को लेकर संघर्षरत थे, वहीं अब कांग्रेस भी इस मामले में कूद पड़ी है। 

चेतावनी के बाद शुरू हुआ था काम
वार्ड नं.-40 की उक्त सड़क पर कुछ समय पहले त्रिवेणी कंपनी द्वारा पाइपें डाली गई थीं लेकिन सड़क का निर्माण नहीं किया गया। बारिश के कारण सड़क जगह-जगह से धंसनी शुरू हो गई जिससे लोग काफी परेशान थे। करीब एक माह पहले अकाली पार्षद छिंदर कौर व उनके पति बंत सिंह सिद्धू ने सड़क के मुद्दे को उठाया व लोगों को तुरंत राहत देने की मांग की। इस संबंध में उन्होंने 10 दिन पहले नगर निगम कमिश्नर तथा मेयर को मांग-पत्र भी सौंपा व चेतावनी दी कि 10 दिनों में काम शुरू न हुआ तो वह लोगों को साथ लेकर मुल्तानिया पुल पर चक्का जाम करेंगे। बंत सिंह के अनुसार निगम ने उक्त चेतावनी दी कि बाद में कुछ गलियों में सीवरेज डालने का काम शुरू कर दिया था। 

कांग्रेसियों ने भी उठाया मुद्दा
पता चला है कि गत दिनों कांग्रेसी नेता जयजीत सिंह जौहल के नेतृत्व में उक्त वार्ड में कांग्रेसियों की एक बैठक हुई थी जिसमें उक्त मुद्दा कांग्रेसी नेता चमकौर सिंह मान द्वारा उठाया गया था। इसके बाद जौहल ने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि लोगों की समस्या का तुरंत समाधान किया जाए। शनिवार को कांग्रेसी नेता चमकौर सिंह मान के साथ निगम एक्सियन दविंद्र जौड़ा व सीवरेज बोर्ड के एस.डी.ओ. मौका देखने पहुंच गए। व लोगों का आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News