इस चर्चा को सुन अक्षय कुमार हुए हैरान, कहा-कोई इरादा नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 09:13 AM (IST)

गुरदासपुरः लोकसभा उपचुनाव की सरगर्मी के बीच धारीवाल में दो दिन की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार के भी चुनाव लड़ने की चर्चा उड़ गई। ये जानकर हैरान अभिनेता ने ये कहकर अफवाहों पर विराम लगाया कि उन्हें न तो चुनाव की जानकारी है और न ही राजनीति में आने का कोई इरादा है। वह तो यहां फिल्म गोल्ड की शूटिंग के लिए आए हैं। अक्षय शूटिंग पूरी कर मंगलवार रात ही लुधियाना के लिए रवाना हो गए। इसके बाद वह पटियाला में भी शूिटंग करेंगे।


सोमवार को स्थानीय विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा और जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बलजीत सिंह ने धारीवाल पहुंचकर अक्षय कुमार से मुलाकात की थी। उनसे उनके उपचुनाव लड़ने की चर्चा पर भी बातचीत की, जिसे उन्होंने सिरे से नकार दिया। 


दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारों में ये भी चर्चा है कि चुनाव में भाजपा का माहौल बनाने के लिए ही अक्षय यहां शूटिंग करने पहुंचे थे।
 

गुरदासपुर से 13 किमी. दूर धारीवाल में सालों से बंद पड़ी वूलन मिल परिसर में सोमवार और मंगलवार को रौनक थी। लोग अक्षय की एक झलक पाने को बेताब थे। घंटो उनका मिल के बाहर इंतजार करते रहे, लेकिन अक्षय न तो किसी से मिले और न ही फोटो शूट कराया।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News