एम्बुलैंस पशु से टकराकर बेकाबू हो खंभे से टकराई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 01:39 PM (IST)

पटियाला(जैन): सर्कुलर रोड सहित कई जगहों पर रोजाना ही बेसहारा पशुओं के कारण हादसे घट रहे हैं परन्तु सत्ताधारी हलका विधायक और विरोधी नेता पिछले 20 दिन से गुरदासपुर उप-चुनाव में उलझे होने के कारण इस गंभीर समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं जिसका खमियाजा लोग भुगत रहे हैं। 

पिछली रात बरनाला सिविल अस्पताल की एम्बुलैंस हादसों के शिकार 2 गंभीर घायल मरीजों को पी.जी.आई. चंडीगढ़ ले जा रही थी, कि सर्कुलर रोड पर एक होटल के समीप बेसहारा पशु के साथ टकरा गई, जिस कारण चालक घबरा गया और बेकाबू एम्बुलैंस हाई वोल्टेज तारों के पोल से टकरा गई। इस हादसे में बेसहारा पशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एम्बुलैंस ड्राइवर गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 एम्बुलैंस द्वारा राजिन्द्रा अस्पताल पटियाला और दोनों गंभीर घायलों रजिंद्र तथा सुजाता को पी.जी.आई. चंडीगढ़ भेजा गया। 

मौके पर पहुंचे पावरकॉम निगम के जे.ई. हरबंस सिंह ने बताया कि एम्बुलैंस गाय के साथ टकराने के बाद बेकाबू होकर खंभे से टकरा गई। खंभा टूट गया और 11 के.वी. की हाई वोल्टेज तारों की 2 लाइनें भी कट गईं, जिससे बिजली सप्लाई ठप्प हो गई परन्तु बड़ा दुखांत होने से टल गया। यदि खंभा तारों समेत किसी वाहन पर गिर जाता तो भयानक हादसा हो सकता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News