बयान लेने गई महिला सब-इंस्पैक्टर पर हमला, वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 05:05 PM (IST)

तरनतारन (रमन): शहर की गली सिनेमा वाली में चलते देह व्यापार के अड्डे की घर की बहू द्वारा जब पुलिस को शिकायत की गई तो मौके पर जांच लिए पहुंची महिला सब-इंस्पैक्टर पर हमला कर दिया गया। आरोपियों ने सब इंस्पैक्टर की वर्दी भी फाड़ डाली। इस संबंधी थाना सिटी तरनतारन में आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

पुलिस को दी शिकायत में शिवम पत्नी विजय कुमार नामक विवाहिता ने बताया कि उसका ससुराल परिवार देह व्यापार का धंधा करता है । इस धंधे में उसे भी जबरदस्ती शामिल करना चाहता है। शिवम की शिकायत पर थाना सिटी के प्रभारी अश्विनी कुमार ने मामले की जांच की है। महिला सब-इंस्पैक्टर अमनजोत कौर को मौके पर जांच लिए भेजा। 

दोपहर पौने 3 बजे महिला सबृ-इंस्पैक्टर उक्त घर में दोनों पक्षों के बयान दर्ज करने पहुंची तो शिवम की सास अमरजीत कौर उर्फ माहणी ने कमरे में पड़ी लाठी से महिला सब-इंस्पैक्टर पर हमला कर दिया।

शिवम के पति विजय कुमार ने महिला सब-इंस्पैक्टर को पकड़ लिया, जबकि शिवम के ससुर रविंद्र सिंह उर्फ रवि ने महिला सब-इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ कर उसे जलील किया। मौके पर सभी आरोपी घर छोड़ कर फरार हो गए। मौके पर एस.पी. तिलक राज, डी.एस.पी. प्यारा सिंह, थाना सिटी के प्रभारी अश्विनी कुमार पहुंचे, जिन्होंने महिला सब-इंस्पैक्टर अमनजोत कौर के बयान दर्ज करके थाना सिटी में आरोपी विजय कुमार, उसके पिता रविंद्र सिंह उर्फ रवि, मां अमरजीत कौर उर्फ माहणी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News