शिवसेना नेता पर हमले की अशंका, बम निरोधक दस्ते ने की चैकिंग

Thursday, January 11, 2018 4:14 PM
शिवसेना नेता पर हमले की अशंका, बम निरोधक दस्ते ने की चैकिंग

गुरदासपुर (विनोद): 26 जनवरी के मद्देनजर आतंकी हमले की आशंका के चलते आज फिर शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी के निवास तथा उनके कार्यालयों पर बम निरोधक दस्ते द्वारा चैकिंग की गई जिससे एक बार फिर हरविंदर सोनी पर हमला होने की आशंका की पुष्टि हो गई है। इस बार खोजी कुत्ते का सहारा लेकर भी चप्पे-चप्पे की चैकिंग की गई।

 

 

हरविंदर सोनी ने बताया कि जब वे सुबह सैर करने अपने घर के बाहर निकले तो एकदम बम निरोधक दस्ते ने खोजी कुत्ते के साथ उनके घर के अंदर तथा आस -पास चैकिंग शुरू कर दी जिससे उनका परिवार तथा पड़ोसी एकदम सकते में आ गए। बम निरोधक दस्ते द्वारा काफी चैकिंग के उपरांत चाहे किसी प्रकार की विस्फोटक सामग्री नहीं मिली लेकिन एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि पुलिस प्रशासन को हरविंदर सोनी पर पुन: हमला होने की इनपुट मिल चुकी है जिसके चलते बम द्वारा हमला होने की बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।
                

 

सोनी ने बताया कि कुछ घंटों के बाद 5वीं कमांडो बटालियन के कमांडैंट जसप्रीत सिंह खैहरा उनके निवास पर आए तथा सभी सुरक्षाकर्मियों को अलर्ट रह कर ड्यूटी करने के निर्देश दिए। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों के हथियार भी चैक किए । इसके अतिरिक्त सोनी द्वारा शहर से बाहर जाने से पहले पुलिस को सूचित करने के भी निर्देश दिए। सोनी ने कहा कि उन्होंने खतरा देखते हुए डी.जी.पी. पंजाब को उनके तथा उनके परिवार के लिए उच्च सुरक्षा उपलब्ध करवाने तथा अनफिट सूरक्षाकर्मियों को भी बदलने की मांग की है।  

 

ज्ञात रहे कि सोनी पर 12 अप्रैल 2015 को आतंकी कश्मीर सिंह,इंदरपाल सिंह तथा गुरजीत सिंह ने  घातक हमला किया था जिसके उपरांत कश्मीर सिंह नाभा जेल से दुर्दांत आतंकी खालिस्तान लिब्रेशन फ़ोर्स के मुख्य हरमिंदर मिंटू तथा कुख्यात गैंगस्टर विक्की गोंडर के साथ जेल तोडकर भाग गया।  



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन