केजरीवाल के माफी मांगने से ड्रग्स मामलों में सफेदपोश साबित नहीं होते मजीठिया : अवतार हैनरी

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 09:15 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा) : अरविंद केजरीवाल द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के अचंभे से भरे यू-टर्न ने दुनिया भर के पंजाबियों के साथ विश्वासघात किया है। पंजाब के इतिहास में केजरीवाल व आप पार्टी का नाम काले अक्षरों में लिखा जाएगा। उक्त शब्द पंजाब प्रदेश कांग्रेस के उप प्रधान व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी ने कहा। हैनरी ने कहा कि सारा मामला केवल मजीठिया के मानहानि केस से सबंधित नहीं बल्कि उन हजारों नौजवानों के पंजाब व देश-विदेशों में रहते परिवारों से संबंधित है, जिनको ड्रग्स ने बर्बादी की कगार पर ला खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद की गरिमा को भी दांव पर लगा दिया है। देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि जब किसी मुख्यमंत्री ने ड्रग कारोबार में संलिप्त व्यक्ति पर आरोप लगाया और फिर कायरतापूर्ण तरीके से माफी मांगी हो। हैनरी ने कहा कि केवल केजरीवाल के माफीनामे से मजीठिया सफेदपोश साबित नहीं हो जाते हैं, उन्हें अपने किए की सजा हर हालत में मिलेगी। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन के नेताओं ने 10 साल के कार्यकाल में पंजाब को नशों की मंडी बना दिया था।

हैनरी ने कहा कि कांग्रेस नशों व ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अपने स्टैंड पर कायम है और पंजाब को नशा मुक्त करना पार्टी का पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र ने सत्ता संभालते ही ड्रग्स के खिलाफ सख्त कदम उठाकर जो लोक लहर चलाई है उसके  सार्थक परिणाम सामने आने शुरू हो गए हैं। हैनरी ने बताया कि केजरीवाल के एकाएक लिए फैसले में पर्दें के पीछे हुई बड़ी डील व अनेक अनसुलझी कडिय़ां बाकी हैं जिनकी उच्च स्तरीय जांच करवाकर सारी सच्चाई जनता के सामने लाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सत्ता के सुख के लालची केजरीवाल का धोखा देना कोई नई बात नहीं है क्योंकि इससे पहले वह अन्ना हजारे और दिल्ली की जनता से झूठे वायदे करके उनकी की पीठ में छुरा घोंप चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News