परविंद्र व कमलजीत कौर बैस्ट एथलीट घोषित

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 03:31 PM (IST)

बठिंडा(विजय): बाबा फरीद सीनियर सैकेंडरी स्कूल बठिंडा में एथलैटिक्स मीट-2017 का आयोजन किया गया जिसमें स्कूल के 11वीं, 12वीं कक्षाओं के मैडीकल, नॉन मैडीकल, कॉमर्स व आर्ट्स के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

एथलैटिक्स मीट की मुख्यातिथि भूपिंद्र कौर उप-जिला शिक्षा अफसर बठिंडा ने झंडा फहराकर इस खेल समारोह की शुरूआत की। उनके साथ को-ऑर्डीनेटर बलराज सिंह विशेषातिथि के तौर पर शामिल हुए। एथलैटिक्स मीट की शुरूआत में विद्याॢथयों द्वारा मार्चपास्ट के जरिए सलामी दी गई। मार्चपास्ट के बाद विद्यार्थियों ने खेलों के नियम सच्चे मन से स्वीकार करने की शपथ ग्रहण की। इस मौके पर विद्यार्थियों के 1500, 800, 400 और 100 मीटर दौड़, डिसक्स-थ्रो, लंबी कूद, शॉटपुट व रस्साकशी के मुकाबले करवाए गए।

लड़कों में बैस्ट एथलीट परविंद्र सिंह को घोषित किया गया व लड़कियों में कमलजीत कौर बैस्ट एथलीट रही। मार्चपास्ट में कॉमर्स विभाग विजेता रहा और रस्साकशी के मुकाबले में आर्ट्स विभाग की लड़कियां विजयी रहीं। इसके अलावा स्कूल के अध्यापकों के भी मुकाबले करवाए गए जो बहुत ही रोमांचक रहे। इन दौरान बाबा फरीद ग्रुप ऑफ इंस्टीच्यूट के डिप्टी डायरैक्टर डा. प्रदीप कौड़ा, डिप्टी डायरैक्टर हरपाल सिंह ने विजेता विद्यार्थियों को ट्रॉफियां व सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News