दुर्घटना में घायलों का हाल जानने पहुंचे मेयर से डाक्टर ने किया दुर्व्यवहार, भूली मर्यादा

Thursday, November 09, 2017 1:39 PM
दुर्घटना में घायलों का हाल जानने पहुंचे मेयर से डाक्टर ने किया दुर्व्यवहार, भूली मर्यादा

बठिंडा(विजय): सिविल अस्पताल में तैनात डाक्टर ने मर्यादा को भूलते हुए मेयर तक से दुव्र्यवहार कर डाला जिसकी शिकायत जिलाधीश को की गई व डी.सी. दीपर्वा लाकरा ने सिविल सर्जन से रिपोर्ट मांगी। घटना उस समय हुई जब दर्दनाक हादसे में हुए विद्यार्थियों की मौत व घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे मेयर से वहां तैनात डाक्टर ने यहां तक कहा  ‘मेयर होऊ अपने घरे, मैनू मिलना है तां कैबिन च आजा..’ शहर के मेयर बलवंत राय नाथ को कुछ एेसी स्थिति का सामना करना पड़ा। 
 
मेयर के साथ दुव्र्यवहार व मरीजों को हो रही परेशानियों संबंधी मेयर की बात को अनदेखा करने का हैरानी जनक मामला सामने आया है। इस मामले में खुद मेयर बलवंत राय नाथ ने डिप्टी कमिश्नर दीपर्वा लाकरा के पास शिकायत की है। डी.सी. ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने सिविल सर्जन से मामले में रिपोर्ट मांगी है। डी.सी. कहते हैं कि मेयर जैसे पद पर आसीन व्यक्ति के साथ इस तरह का बर्ताव सहन नहीं होगा। जानकारी के अनुसार मेयर बलवंत राय नाथ भुच्चो के पास फ्लाइओवर पर स्टूडैंट को सीमैंट कंटेनर की ओर से कुचलने के भीषण हादसे में अपनी ड्यूटी निभाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मृतक व जख्मियों के परिजनों से दुख सांझा किया।

मेयर ने इस दौरान एमरजैंसी वार्ड में एक युवक जिसका सिर फटा था, को बैड नहीं मिलने पर कारण पूछा तो उसने कहा कि उसके बैड पर एक महिला को लेटा दिया गया है, जब वह एक्स-रे कराने गया था। मेयर इस बाबत एमरजैंसी के डाक्टर से बात करके उन्हें अलग से बिस्तर आदि लगाने को कहना चाहते थे। बाद में मेयर को पूरी तरह इग्नोर करते हुए डाक्टर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। मेयर कहते हैं कि डाक्टर के इस रवैए से वह हैरान हैं। अगर उनके साथ एेसा व्यवहार किया तो आम आदमी के साथ भला डाक्टर कैसे बात करते हैं? मेयर ने मामले की जानकारी डिप्टी कमिश्नर को दी है, जहां डी.सी. ने मामले में तत्काल प्रभाव से रिपोर्ट तलब कर ली है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !