मामला पर्ल निवेशकों के संघर्ष का, जेल में भूख हड़ताल पर बैठा बेअंत सिंह रिहा होते ही सड़क पर गिरा

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 02:45 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): केंद्रीय जेल पटियाला में बंद किए गए पर्ल निवेशकों की तरफ से जेल में ही भूख हड़ताल का मामला तब और गर्मा गया जब वीरवार को जेल से रिहा किया गया भूख हड़ताल पर बैठा बेअंत सिंह नाम का व्यक्ति रिहा होते ही बाहर सड़क पर आकर गिर गया और बेहोश हो गया, जिसको देख कर चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। साथियों ने तुरंत एक तरफ नारेबाजी शुरू कर दी। 

थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर जे.एस. रंधावा पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मौका संभालते हुए बेअंत सिंह को सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया। दूसरी तरफ एक दर्जन से ज्यादा पर्ल निवेशक अभी भी केंद्रीय जेल पटियाला में भूख हड़ताल पर हैं जबकि लगभग 100 लोगों को रिहा कर दिया गया। निवेशकों का नेतृत्व कर रहे डा. बलराज सिंह गागड़ा ने बताया कि जोगा सिंह, गगनदीप सिंह, महेंद्र सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरदीप सिंह, मोहम्मद नासर, सतबीर सिंह, हरनेक सिंह, संदीप कुमार, बेअंत सिंह, रामदास सिंह, गोपाल लाल, बलदेव राज, दर्शन सिंह आदि निवेशक अभी भी जेल के अंदर भूख हड़ताल पर हैं। 

वर्णनीय है कि पर्ल निवेशकों ने 2 दिन पहले ज्ञान सागर अस्पताल में धरना लगा कर अपने पैसे वापस करने की मांग की थी परंतु पुलिस ने बड़ी संख्या में निवेशकों के खिलाफ केस दर्ज करके उनको केंद्रीय जेल पटियाला में बंद कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News