Love Marriage करवाना इस शख्स को पड़ा महंगा, पीट-पीट कर दिया यह हाल

punjabkesari.in Thursday, Aug 03, 2017 - 09:12 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): लव मैरिज करवाने पर पिछले लंबे समय से रंजिश कारण गांव क्षेत्रफल में ससुराल परिवार की तरफ से अपने दामाद और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने पर थाना दाखा की पुलिस ने पीड़ित कमलजीत सिंह वासी गांव क्षेत्रफल के बयान पर ससुर सुजान सिंह, सास कुलवंत कौर, साला गुरप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह और अमर सिंह निवासी गांव क्षेत्रफल विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अधीन केस दर्ज किया है जबकि पीड़ित कमलजीत सिंह और उसका भाई सरकारी प्रेमजीत अस्पताल में दाखिल है।

पीड़ित दामाद कमलजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उसके घर के सामने रहने वाली लड़की सुखविन्द्र कौर पुत्री सुजान सिंह निवासी गांव रकबा के साथ उसने 2009 में कोर्ट मैरिज की थी जिसके कारण सुखविन्द्र कौर के पारिवारिक सदस्य हमारे साथ रंजिश रखने लगे। इसी कारण मैं और मेरी पत्नी सुखविन्द्र कौर घर से चले गए और विभिन्न स्थानों पर छिप कर रहने लगे। वर्ष 2010 में मेरी पत्नी ने एक लड़के को जन्म दिया। 2011 में मैं अपनी पत्नी और बच्चे सहित गुरुद्वारा तंबू साहिब गांव हरसर जंगलवाला थाना कठार जिला शाहजहानपुर (यू.पी.) में रहने लग गए। 11 मार्च 2011 को मेरी पत्नी सुखविन्द्र कौर की अचानक चूल्हा चलाते समय उसके कपड़ों को आग लगने कारण मौत हो गई। 

अब मैं करीब एक साल से गुरुद्वारा बाबा दीप सिंह गांव सलपानी जिला कुरुक्षेत्र (हरियाणा) में अपने बच्चे के साथ रह रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से गांव रकबा में रहती मेरी मां बीमार थी जिस का पता लेने के लिए अपने बच्चे सिमरनजीत सिंह के साथ गांव रकबा में 30 जुलाई 2017 को आया था और शाम करीब 7.30 बजे मैं वापस जाने लगा तो मेरे ससुर, सास और साले ने मुझ पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और मुझे घसीटकर अपने घर के अंदर ले गए और बेरहमी के साथ मारपीट की। शोर सुनकर मेरा भाई करमजीत सिंह मुझे छुड़ाने आया तो उन्होंने उस पर भी हमला कर दिया।थाना दाखा के ए.एस.आई. हरप्रीत सिंह इस मामले की जांच कर रहे हैं। सूत्रों अनुसार पुलिस ने 2 हमलावारों को काबू कर लिया है परन्तु पुलिस ने इस की पुष्टि नहीं की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News