चकमा देकर भागे नशा तस्करों ने विवाह समारोह में दाखिल होकर पुलिस को पीटा

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 02:43 PM (IST)

मुकेरियां (सिक्का): पंजाब पुलिस द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के आदेशों पर चलाई गई नशा तस्करों के खिलाफ मुहिम तहत आज पुलिस को उस समय नशा तस्करों के हमले का शिकार होना पड़ा, जब पंजाब-हिमाचल सीमा पर स्थित कस्बा मीलवां में ए.एस.आई. गुरविन्द्र सिंह की अगुवाई में पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान 2 मोटरसाइकिल सवार कथित नशा तस्करों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। 

पुलिस का इशारा देखते ही तस्करों ने मोटरसाइकिल भगा लिया जिसको लेकर ए.एस.आई. ने भी पुलिस पार्टी के साथ इनका पीछा किया। उक्त दोनों युवक हिमाचल की सीमा में दाखिल होकर गांव मीलवां में चल रहे विवाह समारोह में प्रवेश कर गए, जहां पर इनका पीछा करते हुए ए.एस.आई. अपने ड्राइवर राजकुमार के साथ विवाह समारोह की चल रही तैयारियां वाले स्थल पर पहुंच गए जहां उक्त युवकों के साथ मिलकर सांसियों के लड़कों ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया जिसके परिणामस्वरूप ड्राइवर राजकुमार जख्मी हो गया। 

ए.एस.आई. ने इस हमले की सूचना डी.एस.पी. मुकेरियां को दी, जिस पर एस.एच.ओ. मुकेरियां, एस.एच.ओ. हाजीपुर एक बड़ी पुलिस पार्टी के साथ तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गए और पूरे क्षेत्र को सील करके घरों में सर्च अभियान चलाया, लेकिन उक्त हमलावर वहां से फरार हो चुके थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News