सोशल मीडिया पर पांडे के भाजपा में जाकर वैस्ट से लडऩे के चर्चे

punjabkesari.in Monday, Jan 02, 2017 - 03:23 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): आज जब टिकटें न मिलने से नाराज दावेदारों के अलावा मंत्री या विधायक रहने वाले नेता भी अपनी दशकों पुरानी पार्टी छोड़कर पाला बदलने का रिकार्ड बना रहे हैं, तो ऐसे में मंत्री रहते शहीद हुए जोगिन्द्र पाल पांडे के बेटे व 5वीं बार विधायक बने राकेश पांडे की लुधियाना उत्तरी से टिकट कटने को लेकर जारी अटकलों के बीच उनके भाजपा में जाने के चर्चे भी सोशल मीडिया में पूरे जोरों पर हैं। 


पांडे पर आरोप है कि वह जीतने के बाद कभी हलके में नजर नहींं आते और न ही वर्करों या पब्लिक की सुध लेते हैं, यह बात सर्वे रिपोर्टों में सामने आने पर हाईकमान ने पांडे की टिकट काटने का मन बनाया। उनकी जगह पार्षद हेमराज अग्रवाल को मौका मिलने की बातें सुनने को मिल रही हैं। जिन दोनों के ही समर्थक अपने नेता के लिए टिकट मांगते हुए शक्ति प्रदर्शन करते हुए आपस में उलझ भी चुके हैं। 


एक अन्य कवायद उत्तरी सीट पर आजाद लड़कर 22 हजार वोटें लेने के बाद पांडे की हार का कारण बनने वाले अकाली नेता मदन लाल बग्गा को कांग्रेस में शामिल करके टिकट देने की भी चल रही है। इसी बीच टिकट कटने की सूरत में पांडे के भाजपा में जाने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है, जिनको वैस्ट सीट पर भारत भूषण आशु के खिलाफ उतार पुराने कांग्रेसी व ब्राह्मणों को आमने-सामने किया जा सकता है, क्योंकि पांडे के पिता भी हलका वैस्ट से विधायक रह चुके हैं। पिछली बार यहां से राजिन्द्र भंडारी 36 हजार वोट से हार गए थे। उनके साथ अब भाजपा में टिकट के लिए कमल चेतली व तरुण जैन बावा का नाम भी चल रहा है।

 

हलका- पूर्वी, पिछली बार चुनाव लड़े
गुरमेल पहलवान, अब फिर दावेदार 

 

अन्य दावेदार
मनीष तिवारी, संजय तलवाड़, अश्विनी शर्मा, वरिन्द्र सहगल

 

विरोध का मुद्दा
सांसद बिट्टू, विधायक आशु, पार्षद शर्मा व तलवाड़ समर्थकों द्वारा तिवारी का विरोध, जबकि पहलवान व सहगल ने तिवारी के सिवाए बाहरी वार्ड के पार्षदों को स्वीकार न करने का ऐलान किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News