लड़की नहीं करना चाहती थी बात लड़का नहीं माना तो...

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 12:30 PM (IST)

पठानकोट (शारदा, आदित्य): लमीनी स्थित कॉलेज रोड पर युवती द्वारा अपनी कलाई की नस काटने का मामला प्रकाश में आया है। युवती के नस काटने के बाद उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया। 
युवती ने होश में आने के बाद बताया कि वह स्थानीय कालेज की फर्स्ट ईयर की छात्रा है और रोजाना की तरह आज भी कालेज पढऩे के लिए जा रही थी।

जैसे ही वह बस से उतर कर थोड़ी दूर तक कालेज के रास्ते पर पहुंची तो जुगियाल निवासी युवक ने उसे जबरदस्ती बातचीत करने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया जबकि वह बार-बार बात करने के लिए मना करती रही परन्तु उक्त युवक जब नहीं माना और बात करने की जिद पर अड़ा रहा तो उसने अपनी नस काट ली। 

युवक ने नकारे आरोप 
युवक ने बताया कि उससे उक्त युवती पिछले 2 वर्षों से बातचीत करती आ रही है और आज भी वह किसी मनमुटाव को लेकर उक्त युवती से मिलने आया था। युवक ने बताया कि जैसे ही उसने युवती से बात करने का प्रयास किया तो उसने पहले से ही पर्स में रखे ब्लेड को निकाला और अपनी नस काट ली। युवक ने बताया कि घटना के बाद वह उक्त जगह से भागा नहीं बल्कि किसी राहगीर की सहायता से उसे अस्पताल में लेकर आया। 

आरोपी युवक विरुद्ध मामला दर्ज, काबू
वहीं दूसरी ओर डिवीजन नं.-1 के थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि अपने हाथ की नसें काटने वाली युवती के बयानों के आधार पर आरोपी युवक मुकेश कुमार पुत्र किशन चंद निवासी जुगियाल के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News