शादी के 2 महीने बाद दुल्हन को होना पड़ा दूल्हे से जुदा, जानें क्यों

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 04:17 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): रठोड़ां वाला मोहल्ला में करीब 2 महीने पहले घर वालों की मर्जी के बिना शादी करवाने के चलते लड़की को उसके परिजन पति के घर से जबरन अपने साथ ले गए। 

PunjabKesariइस संबंधी निरंजन सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी मोहल्ला राजपूत ने थाना सिटी में शिकायत देकर दलीप सिंह पुत्र जगतार सिंह, जगतार सिंह पुत्र शेर सिंह, गुरमुख सिंह, रणजीत सिंह पुत्र दलीप सिंह, संतो बाई पत्नी दलीप सिंह, परमजीत कौर पत्नी गुरमुख सिंह, रेशम सिंह पुत्र सुच्चा सिंह, बलविन्दर सिंह पुत्र मिलखा सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।अपने शिकायत पत्र में निरंजन सिंह ने बताया कि उसने करीब 2 महीने पहले कोर्ट मैरिज की थी और वह अपनी पत्नी के साथ मोहल्ला राजपूत में रह रहा था और उसका बाकी परिवार पूना वाला में रह रहा है। उसने बताया कि वह अपने काम पर गया हुआ तो उसके बाद उपरोक्त सभी आरोपी उसके घर आए और उसकी पत्नी को मारपीट कर ले गए। 

यही नहीं उसकी माता जोगिंदर कौर मुझे मिलने के लिए आ रही थी तो रास्ते में गांव बाहमनी वाला के नजदीक उक्त लोगों ने उससे भी मारपीट की और उनसे मोबाइल और पर्स भी छीन लिया। इस संबंधी जानकारी उसके मकान मालिकों ने दी। नइस संबंधी जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर परमिला ने बताया कि निरंजन सिंह ने शिकायत दी है कि उक्त लोग उसकी पत्नी को जबरन लेकर चले गए हैं और इस संबंधी जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News