एक वर्ष से पहले ही भर गया कैप्टन सरकार का पापों का घड़ा : सुखबीर सिंह बादल

Wednesday, February 14, 2018 9:51 AM
एक वर्ष से पहले ही भर गया कैप्टन सरकार का पापों का घड़ा : सुखबीर सिंह बादल

बाघापुराना  (चुटानी/राकेश/ मनीष): कैप्टन सरकार की कथित वायदा खिलाफी व राज्य के लोगों को दिखाए गए सब्जबाग को एक-एक करके बेनकाब करते हुए अकाली दल के सुप्रीमो सुखबीर सिंह बादल ने दल द्वारा शुरू की गई ‘पोल खोल’ रैली दौरान कहा कि राज्य के इतिहास में यह पहली बार देखने को मिला है कि लोग सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल दौरान ही बदलाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक वर्ष से पहले ही कैप्टन सरकार का पापों का घड़ा भर गया है।

 


स्थानीय अनाज मंडी में हजारों की संख्या में मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अपनी तानाशाही सोच को जनता पर थोपने के लिए काले कानूनों से रची कैप्टन सरकार लोगों को पीट भी रही है तथा रोने भी नहीं देती। बादल ने कहा कि अकाली सरकार दौरान लोगों के दरवाजों पर सहूलियतें प्रदान करने के लिए खोले गए 2200 सेवा केन्द्र को बंद करके कैप्टन सरकार के विधायकों व मंत्रियों ने इन केन्द्रों को अपने घरों में खोलकर जनता की अंधी लूट का केन्द्र बना लिया है। घर-घर नौकरियां देने का वायदा करने वाली सरकार ने अब प्रत्येक घर में नौकरी छीनने का प्रोग्राम तैयार कर लिया है। थर्मल प्लाटों को बंद करने, स्कूलों में कटौती करने, सेवा केन्द्रों को ताले लगाने आदि कार्रवाइयों को इसी संदर्भ में देखा जा सकता है।

 


उन्होंने कहा कि जिस तरह से जम्हूरियत का गला दबाकर पार्षदों व कार्पोरेशनों पर कब्जा किया गया है। देश के सरमाए व कीमती समय को बचाने के लिए लोकसभा व विधानसभा चुनाव को एक समय करवाने के बिल को जल्द ही मंजूरी मिलनी स्पष्ट दिखाई दे रही है। अगर यह संभव हुआ तो पंजाब के लोगों का कैप्टन सरकार से 2019 में ही पीछा छूट जाएगा। हलका इंचार्ज तीर्थ सिंह माहला और बाल कृष्ण बाली (जिला शहरी अध्यक्ष) ने पोल खोल रैली को सफल बनाने में एक-एक वर्कर व नेता द्वारा की गई सख्त मेहनत के लिए धन्यवाद किया।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!