कैप्टन के कड़े रुख के बाद वसुंधरा सरकार की कार्रवाई,सिख मारपीट मामले में पकड़े 2 अारोपी

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 04:20 PM (IST)

चंडीगढ़ः राजस्थान के अजमेर में सिख समाज के चार सेवादारों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब के कई क्षेत्रों में तनाव फैल गया है। इस घटना के बाद पंजाब के सी.एम.कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से इस घटना का कड़ा संज्ञान लेने की मांग की जिसके बाद 2 अारोपियों को पकड़ लिया गया है। 

 

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह ने अजमेर में चार सिखों पर हुए  अात्मघाती हमले का मामला राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के सामने उठाया था। इस संबंध में उन्होंने वसुंधरा राजे को फोन करके इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग करते हुए कहा था कि राजस्थान की मुख्यमंत्री को व्यक्तिगत दखल देना चाहिए तथा कांस्टेबल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।  

 

मुख्यमंत्री ने सिख समुदाय के लोगों पर दोबारा हुए हमले पर गंभीर चिन्ता जताते हुए कहा कि पहले अप्रैल महीने में भी हमला हुआ था। जिसे साम्प्रदायिक रंगत देने की कोशिश की गई थी। उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि यह घटना तब तक स्थानीय पुलिस की नोटिस में नहीं आई जब तक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल नहीं हो गई। भीड़ ने 4 सिख लोगों को बोलैरो एस.यू.वी. से बाहर निकाला तथा बुरी तरह से उनसे मारपीट की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News