अमिताभ को ब्रांड अंबेसडर बनाने के नाम पर  कैप्टन की चुटकी, बोले  मैं कैसा रहूंगा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 04:07 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब की 15वीं विधानसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन पंजाब के राज्यपाल बी.पी. सिंह बदनोर अभिभाषण देने के लिए पंजाब विधानसभा पहुंचे । उनका स्वागत सलामी और फूलों के गुलदस्ते भेंट कर किया गया। इसके बाद उन्हें रेड कार्पेट ट्रीटमैंट दी गई। उन्हें राष्ट्रगान होने के बाद विधानसभा सदन में लाया गया। इसके बाद राज्यपाल का अभिभाषण शुरू हुआ। इस मौके उन्होंने कहा कि हर वर्ष 1 जनवरी को सभी विधायक और एम.पी. अपनी चल अचल संपत्ति का ब्यौरा विधानसभा में देंगे।
 
वहीं सत्र दौरान मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नशे के मुद्दे पर बनाई एस.आई.टी. के बारे में बोलते हुए कहा कि हरप्रीत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में हमने काम शुरु कर दिया है और आने वाले कुछ दिनों में परिणाम सामने आने शुरू हो जाएंगे ।  200 के करीब नशे के व्यापारियों को हम पकड़ चुके हैं । पंजाब में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए अमिताभ बच्चन जैसा ब्रांड एंबेसडर की जरूरत की मांग पर मजाक करते हुए कैप्टन ने कहा कि मैं कैसा ब्रांड अंबेसडर रहूंगा।
 
पंजाब के हैल्थ मिनिस्टर ब्रह्म महिंद्रा ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि  पहली बार ऐसा हुआ है कि स्पीकर के चुनाव के समय किसी पार्टी ने वाक आऊट किया हो पर आम आदमी पार्टी केजरीवाल की पार्टी है जो अराजकतावादी है । उनसे कुछ भी अपेक्षा की जा सकती है। आम आदमी पार्टी को चाहिए के सदन की कार्रवाई में रचनात्मक योगदान डालें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News