नवजोत सिंह सिद्धू को टीवी शो के लिए एसजी का ग्रीन सिग्नल, कैप्टन बोले- नहीं बदलेंगे मंत्रालय

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 02:10 AM (IST)

चंडीगढ़: कपिल शर्मा के टीवी शो के लिए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को ग्रीन सिग्नल मिल गया है। पंजाब के महाधिवक्ता अतुल नन्दा के अनुसार राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो में काम करना जारी रख सकते हैं और इसमें हितों का टकराव नहीं है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठकराल ने वीरवार यहां बताया, ‘‘मुख्यमंत्री ने पुष्टि की है कि इस मुद्दे पर उनको महाधिवक्ता की रिपोर्ट मिल गई है। अब सिद्धू के टीवी शो जारी रखने को लेकर कोई बाधा नहीं है और ना ही उनके संस्कृति विभाग में परिवर्तन की आवश्यकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘महाधिवक्ता की राय में इस मामले में भारतीय संविधान, लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 या आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हो रहा है।’’

PunjabKesari

महाधिवक्ता के अनुसार सिद्धू के शो जारी रखने में किसी प्रकार की वैधानिक समस्या नहीं है। बता दें कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि अगर उनका शो में काम करना हितों के टकराव का मामला होगा तो उनका मंत्रालय (संस्कृति) बदल दिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने यह फैसला करने से पहले अटॉर्नी जनरल की राय लिए जाने का फैसला किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News