पंजाब में बसों का चक्का जाम करेगी पनबस कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन

Wednesday, November 15, 2017 3:19 AM
पंजाब में बसों का चक्का जाम करेगी पनबस कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन

जालंधर(पुनीत): सवारियां चढ़ा कर उनकी टिकटें न काटने के आरोप में डिपो-2 के कंडक्टर सतपाल सिंह के खिलाफ इंस्पैक्टर द्वारा रिपोर्ट करने का यूनियन ने कड़ा नोटिस लेते हुए बसों का चक्का जाम करने की घोषणा की है। पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन की इस संबंध में आज हुई मीटिंग के दौरान वक्ताओं ने बताया कि डिपो-2 का कंडक्टर बीते दिनों उत्तराखंड के टनकपुर में बस लेकर गया, जहां से वापस आते समय इंस्पैक्टर ने बिना उसका पक्ष जाने उसकी रिपोर्ट कर दी। 

कंडक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि जालंधर वापस आते समय उत्तराखंड के सुल्तानपुर पट्टी से 6 सवारियां चढ़ीं, लेकिन रश होने के कारण वह उनकी टिकट काटने में थोड़ा लेट हो गया। इस दौरान कुछ दूरी पर इंस्पैक्टर ने बस में प्रवेश होकर कंडक्टर की टिकट न काटने की रिपोर्ट बना दी। यहां उल्लेखनीय है कि इस रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि कंडक्टर ने टिकट तो नहीं काटी, पर पैसे ले लिए। इसके उपरांत उक्त सवारियां जालंधर आईं और कहा कि जिस समय इंस्पैक्टर बस में चढ़ा उससे कुछ मिनट पहले ही वे बस में चढ़े थे। उक्त सवारियां अपने मोबाइल नंबर अपने हस्ताक्षरों के साथ एक पत्र पर लिख कर गईं, जिसमें कंडक्टर की रिपोर्ट को गलत बताया गया है। 

रिपोर्ट को धक्का बताते हुए यूनियन ने कहा कि यदि उक्त रिपोर्ट वापस नहीं ली गई तो उनके पास संघर्ष करने के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा। यूनियन नेता जसबीर सिंह ने कहा कि इसके खिलाफ सोमवार को जालंधर डिपो-2 बंद रहेगा। यदि सोमवार को भी मसला हल न हुआ तो मंगलवार को पंजाब के सभी 18 डिपुओं में चक्का जाम किया जाएगा, जिसके लिए विभाग जिम्मेदार होगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!