‘माता-पिता का आदर करने वाले बच्चे करते हैं जिंदगी में तरक्की’

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 11:07 AM (IST)

पटियाला (इंद्रप्रीत): पटियाला सरहिंद रोड में वी.एस. बजाज के शोरूम में श्री विजय चोपड़ा पहुंचे। उन्होंने कहा कि जो बच्चे माता-पिता का आदर करते हैं वे हमेशा तरक्की करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा फर्ज बनता है कि हम अपने मां-बाप की सेवा के साथ-साथ समाजसेवा में भी अपना अहम योगदान दें। श्री विजय चोपड़ा ने कहा कि गोयल परिवार मेहनती है। यह परिवार अपने बुजुर्गों के दिखाए मार्ग पर चल कर आने वाली नौजवान पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत है। PunjabKesariगोयल परिवार समाजसेवा को समर्पित : मैडम वालिया
समाजसेविका सतिन्द्र कौर वालिया ने कहा कि अमरनाथ गोयल और उनके सुपुत्र विजय कुमार गोयल, संजीव कुमार गोयल और उनका परिवार समाजसेवा को समर्पित है। उनकी तरफ से समय-समय पर जहां जम्मू-कश्मीर में रहते शहीदों के परिजनों के लिए राशन और कपड़े आदि का इंतजाम किया जाता है वहीं वे जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि यह परिवार जहां अपने कारोबार को बढ़ा रहा है वहीं समाजसेवा में भी अपनी अहम भूमिका निभा रहा है।

श्री विजय चोपड़ा हमारे लिए प्रेरणास्रोत : विजय गोयल
श्री विजय चोपड़ा के शोरूम पहुंचने पर एम.डी. विजय कुमार गोयल ने कहा कि श्री विजय चोपड़ा उनके लिए प्रेरणास्रोत हैं। वह लंबे समय से इस ग्रुप के साथ जुड़े हुए हैं और समाजसेवा करने की प्रेरणा उन्हें इनसे ही मिली है। आज पूरे पंजाब में बहुत सी समाजसेवी संस्थाएं और समाजसेवी श्री विजय चोपड़ा के दिखाए मार्ग पर चल कर जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वह और उनका परिवार इनके यहां पहुंचने पर हार्दिक धन्यवाद करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News