नाके पर पुलिस जवान पर चढ़ाई एक्टिवा

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2017 - 02:19 AM (IST)

जालंधर(शौरी): देर शाम फुटबाल चौक के पास नाके पर खड़े एक पुलिस जवान ने एक्टिवा सवार को चैकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो एक्टिवा सवार ने पुलिस जवान पर एक्टिवा चढ़ा दी। इस दौरान पुलिस जवान के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरी चोटें लगीं और साथ ही स्कूटरी सवार युवक भी घायल हो गया। दोनों को घायलावस्था में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घटना की सूचना पाकर थाना 2 के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह घुम्मण अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। 

घायल पुलिस कर्मी धर्मजीत सिंह पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी ज्वाला नगर मकसूदां ने बताया कि पुलिस कमिश्रर आफिस में स्थित पी.सी. ब्रांच में उसकी ड्यूटी है और आज विशेष ड्यूटी के लिए उसे फुटबाल चौक नाके पर तैनात किया गया था। देर शाम वह तथा बाकी पुलिस जवान नाके पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रहे थे कि इसी बीच तेजी से आ रहे एक्टिवा सवार युवक को दूसरे पुलिस कर्मचारी ने रुकने का इशारा किया तो उसने स्कूटरी तेज कर ली। यह देख वह एक्टिवा चालक को रोकने के लिए जैसे ही आगे बढ़ा तो उसने एक्टिवा उसके ऊपर चढ़ा दी। दूसरी ओर थाना 2 के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने एक्टिवा सवार संदीप सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी गांव गिद्दड़पिंडी थाना लोहियां के खिलाफ लापरवाही व विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे पुलिस कस्टडी में ले लिया है। 

घायल पुलिस जवान को खुद उठानी पड़ी ग्लूकोका की बोतल
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पुलिस जवान धर्मजीत सिंह की एम.एल.आर. काटने के बाद जैसे ही एमरजैंसी में तैनात डाक्टर ने उसे दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया तो धर्मजीत सिंह को खुद ही अपना ग्लूकोका उठाना पड़ा। एक हाथ में ग्लूकोका की ड्रिप तो दूसरे हाथ में ग्लूकोका की बोतल पकड़े वर्दीधारी पुलिस जवान को देख बाकी मरीज बोल रहे थे कि यदि पुलिस वालों के साथ अस्पताल में ऐसा व्यवहार होता है तो आम जनता के साथ कैसा होगा। जैसे ही पंजाब केसरी के प्रतिनिधि ने यह तस्वीर खींची तो दर्जा चार कर्मचारी भागता हुआ आया और ग्लूकोका की बोतल पकड़ ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News