हरगोबिंद नगर रोड पर कांग्रेसी नेता ने की गुंडागर्दी

punjabkesari.in Monday, Nov 06, 2017 - 12:20 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): हरगोबिंद नगर रोड पर रविवार शाम लगभग 7.30 बजे कांग्रेसी नेता ने सरेआम गुंडागर्दी करते हुए एक 23 वर्षीय युवक की जमकर धुनाई की। आंख के पास से खून निकलने पर जब घायल युवक अपने मोहल्ले के प्राइवेट डाक्टर के पास पट्टी करवाने गया तो कांग्रेसी नेता अपने दोस्तों संग वहां भी पहुंच गया और उसे दुकान से बाहर निकालकर फिर से मारपीट की और उसके सिर पर रिवाल्वर का बट मार दिया। 


आसपास के लोगों को वहां इकट्ठे होता देख सभी मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। कांग्रेसी नेता की हरकत के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। जिसके बाद घायल के परिजनों ने मैडीकल करवा थाना डिवीजन नं. 6 की पुलिस को लिखित शिकायत दी। धर्मपुरा गली नं. 3 के रहने वाले राजीव (23) ने बताया कि वह अपने दोस्त लाडी के साथ रविवार शाम हरगोङ्क्षबद नगर रोड पर बर्गर खाने गया था। वहां 2 युवक आपस में लड़ाई-झगड़ा कर रहे थे।

जब वे बीच-बचाव करने गया तो एक युवक ने उसकी आंख पर बाइक की चाबी मार दी, उक्त युवक कांग्रेसी नेता का रिश्तेदार है। खून निकलता देख वे तुरंत वहां से अपने घर के बाहर दुकान पर पट्टी करवाने आ गया। इसी दौरान कांग्रेसी नेता अपने दोस्तों संग वहां पहुंच गया और दुकान से बाहर निकालकर मारपीट करनी शुरू कर दी और रिवाल्वर का बट उसके सिर पर मार दिया। थाना डिवीजन नं. 6 के प्रभारी इंस्पैक्टर दविन्द्र सिंह के अनुसार उनके पास घायल की शिकायत आई है, मामले की जांच की जा रही है। बनती कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News