हथियारों से लैस होकर धरना उठवाने पहुंचे अज्ञात लोग, विरोध के बाद हुए फरार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 09:18 AM (IST)

बठिंडा (परमिंद्र): गत 72 दिनों से गुरु नानक देव थर्मल प्लांट को बंद करने के विरोध में संघर्षरत मुलाजिमों व उनके परिवारों को गत रात्रि कुछ हथियारबंद लोगों ने धरनास्थल पर पहुंचकर धरना हटाने अथवा गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। मुलाजिमों द्वारा उक्त लोगों का विरोध करने के बाद उक्त लोग गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। 


को-आर्डीनेशन कमेटी के सदस्य अश्विनी कुमार, विजय कुमार, गुरविंद्र सिंह पन्नू आदि ने बताया कि गत देर रात्रि एक स्काॢपयो गाड़ी (सी.एच.-01-2068) पर 3लोग धरनास्थल पर पहुंचे जिनके पास पिस्तौल व अन्य हथियार थे। उक्त लोगों ने थर्मल मुलाजिमों से धरना प्रदर्शन बंद करने को कहा व ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। जब मुलाजिमों व उनके परिवारों ने उनका विरोध शुरू किया तो वह लोग उक्त गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि सरकार की शह पर ही गुंडों द्वारा ऐसी कार्रवाइयां की जा रही हैं। इस संबंध में उन्होंने एस.पी. सिटी गुरमीत सिंह को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। 


इस संबंध में एस.एस.पी. नवीन सिंगला ने बताया कि मुलाजिमों ने हथियारों के बल पर धमकाने संबंधी शिकायत दी है। पुलिस को उक्त गाड़ी का नंबर मिला है व उसकी पड़ताल करवाई जा रही है ताकि असलियत सामने आ सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News