चीमा ने पार्टी के साथ गद्दारी करने वालों पर कार्रवाई करने के दिए संकेत

punjabkesari.in Monday, Jul 24, 2017 - 05:12 PM (IST)

खन्ना(सुखविंद्र कौर): बीते दिनों शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्ज जत्थेदार रणजीत सिंह तलवंडी के नेतृत्व में अकाली नेताओं और वर्करों की हुई मीटिंग में पूर्व कैबिनेट मंत्री डा. दलजीत सिंह चीमा द्वारा विधानसभा मतदान के दौरान पार्टी के साथ गद्दारी करने वालों पर कार्रवाई किए जाने के संकेत दिए गए हैं। 

यदि अकाली दल की हाईकमांड खन्ना हलके के अकाली नेताओं पर कार्रवाई करती है तो भरोसे योग्य सूत्रों के मुताबिक ऐसे अकाली नेताओं की लिस्ट लम्बी होने के कारण काफी उथल-पुथल होने की संभावाना है। मीटिंग के उपरांत चीमा ने बताया कि पार्टी हाईकमांड द्वारा अपने स्तर पर मतदान के दौरान पार्टी की पीठ में छुरा मारने वालों की जांच-पड़ताल करवाई गई है। 

उन्होंने कहा कि अकाली नेताओं द्वारा केवल खन्ना हलके में ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब में पार्टी के साथ गदारियां की गई हैं, जिससे पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल पूरी तरह अवगत हैं। इस मौके जत्थेदार रणजीत सिंह तलवंडी, परमजीत सिंह, जत्थेदार संता सिंह उमैदपुरी, जगजीवन सिंह खीरनिया, ईशर सिंह मेहरबान, प्रो. गुरबख्श सिंह बीजा व हरजीवनपाल सिंह गिल भी उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News