पत्नी ने जताया पति की मौत पर शक, 20 दिन बाद कब्र से निकलवाया शव

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2017 - 08:28 AM (IST)

बटाला(बेरी): गांव डोगर में उस समय हड़कम्प मच गया जब गांव के ही कब्रिस्तान में बनी कब्र में से जिला प्रशासन, पुलिस पार्टी व डाक्टरों की टीम द्वारा शव बाहर निकालने का मामला सामने आया। इस संबंधी जानकारी देते हुए सोना मसीह की पत्नी वीना मसीह निवासी डोगर ने बताया कि विगत 10 अप्रैल को रात्रि करीब 10.30 से 11 बजे उसके पति सोनू मसीह को गांव का ही एक व्यक्ति आवाज मारकर साथ ले गया था और देर रात तक जब उसका पति घर नहीं लौटा तो सुबह उसके पति का शव घर के दरवाजे के समक्ष मिला जिसके चलते हमने परमेश्वर की रजा समझते हुए उसे मसीही रस्मों के अनुसार गांवों के कब्रिस्तान में दफना दिया था।

वीना अनुसार कुछ दिनों बाद गांव का वही व्यक्ति शराबी हालत में हमारे घर आया और आकर उसने उसके देवर के साथ मेरे पति के बारे में संदेहायुक्त बातें करनी शुरू कर दीं। तदोपरान्त संदेह होने पर उनके परिवार वालों ने विगत 25 अप्रैल को  एस.एस.पी. बटाला को सोनू मसीह की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत संबंधी पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई और मांग की कि इस केस की सच्चाई सामने लाई जाए।

शव को सरकारी मैडीकल कालेज अमृतसर की फोरैंसिक लैब में भेजा
 वीना द्वारा दी दख्र्वास्त के आधार पर पुलिस ने आज सुबह 11 बजे के करीब जिलाधीश गुरदासपुर के आदेशानुसार फतेहगढ़ चूडिय़ां के नायब तहसीलदार सुखराज सिंह संधू, डी.एस.पी. रविन्द्र कुमार शर्मा व एस.एच.ओ. चरणजीत सिंह रंधावा की निगरानी में सोनू का शव कब्र से बाहर निकालकर एस.एम.ओ. डा. संजीव भल्ला द्वारा भेजी गई डाक्टरों की टीम में शामिल डा. ललित मोहन, डा. अरविंद महाजन व डा. हरप्रीत सिंह ने शव के नमूने को लेकर शव सरकारी मैडीकल कालेज अमृतसर की फोरैंसिक लैब में भेज दिया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मृतक की मौत के कारणों का पता चलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News