लापता दुकानदार का शव नहर से मिला

Friday, May 19, 2017 2:53 PM
लापता दुकानदार का शव नहर से मिला

लुधियाना (महेश): न्यू माडल टाऊन से 72 घंटे पहले लापता हुए 28 वर्षीय एक दुकानदार का शव वीरवार देर शाम बाड़ेवाल के निकट सिधवां नगर में मिला। मृतक की पहचान मनजोत बत्रा के रूप में हुई है। उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई है इस पर अभी तक संशय बरकरार है। मृतक की कोचर मार्कीट में ड्राईक्लीन की दुकान है। 

थाना सिविल लाइन प्रभारी इंस्पैक्टर विनोद कुमार का कहना है कि शव का पंचनामा करके उसे सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। शुरूआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। शाम करीब 7 बजे जब कुछ लोगों ने सिधवां नहर में बाड़ेवाल पुल के पास जाल में एक लाश देख कर पुलिस को सूचित किया। जिस पर रघुनाथ एन्क्लेव पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से लाश को बाहर निकला गया। 

जांच दौरान कुछ ही दूरी पर एक एक्टिवा खड़ी मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने मनजोत के परिवार वालों को सूचित किया। मृतक के पिता परमजीत सिंह ने शव की शिनाख्त पुत्र मनजोत के रूप में की। बत्रा परिवार के जानकारों ने बताया कि मनजोत 15 मई की शाम को 8 बजे घर से एक्टिवा पर निकला था। इसके बाद लौट कर वापस नहीं आया। जिस पर परिवार वालों ने उसके लापता होने की शिकायत कोचर मार्कीट पुलिस को लिखवाई थी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !