अज्ञात कारणों से व्यक्ति की कचहरी परिसर में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 05:10 PM (IST)

अमृतसर (महेन्द्र): लम्बे समय से अपनी पारिवारिक जमीन-जायदाद के संबंध में आ-जा रहे एक व्यक्ति को सोमवार वाले दिन स्थानीय डिप्टी कमिश्नर के पुराने कार्यालय के सामने बना पार्क में अंतिम सांसें लेते देखा गया।

यह देख सेहत विभाग की एम्बुलैंस नंबर 108 को समय रहते सूचित भी कर दिया गया, लेकिन 108 नंबर एम्बुलैंस करीब एक घंटे के पश्चात पहुंची, तब तक उस व्यक्ति की हालत और भी नाजुक हो चुकी थी। उसे तुरंत गुरू नानक देव अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान महिन्द्र मसीह पुत्र पूर्ण मसीह निवासी गांव बीरबरपुरा के तौर पर बताई जा रही थी। 
प्लास्टिक के लिफाफे में पड़ी बैंक की पासबुक से हुई पहचान

जिला कचहरी के पार्क में अंतिम सांसें ले रहे व्यक्ति के पास 2 लिफाफे पड़े हुए थे जिसमें एक में उसकी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से संबंधित उसके बैंक की पासबुक थी, जिसमें उसका नाम महिन्द्र मसीह पुत्र पूर्ण मसीह निवासी गांव बीरबरपुरा लिखा हुआ था।

इसी दौरान किसी ने उसकी पहचान करने के पश्चात उसके घर वालों को फोन पर सूचना दी। इससे पहले कि वे स्थानीय गुरू नानक देव अस्पताल पहुंचते, व्यक्ति की अस्पताल में मौत हो चुकी थी। कुछ पहचानने वाले लोगों का कहना था कि परिवार की जमीन के मामले को लेकर वह पिछले लंबे समय से जिला कचहरी आ-जा रहा था। इसकी यह हालत किसी अटैक की वजह से हुई या फिर उसने परेशानी में कुछ जहरीली चीज निगली थी, उसके बारे में कुछ साफ नहीं हो पा रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News