गांव शुतराणा में किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 03:26 PM (IST)

समाना(स.ह.) :गांव शुतराणा की तुंगो पत्ती में एक किसान फत्तू राम पुत्र सवारा राम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए समाना के सिविल अस्पताल लाया गया है। 

सिविल अस्पताल में मृतक किसान के भतीजे सुरजीत राम ने अपने चाचा की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सुरजीत ने बताया कि उसका चाचा फत्तू राम वीरवार से अपने घर से गायब था। उसकी तलाश करने पर उसका कहीं पता नहीं चला। शनिवार को उन्हें सूचना मिली कि फत्तू राम का शव गांव के बाहर छप्पड़ के पास गड्ढे में पड़ा है। इसकी सूचना पुलिस को देने पर पुलिस ने उसके शव को गड्ढे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए समाना के सिविल अस्पताल पहुंचाया।

सुरजीत राम ने शंका जाहिर की है कि उसके चाचा की हत्या कर शव को छप्पड़ में फैंका गया है। उसने बताया कि उसके चाचा का कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इस संबंधी समाना की अदालत में केस चल रहा है। इस मामले की जांच कर रहे शुतराणा पुलिस चौकी में तैनात ए.एस.आई. राजवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News