दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी चुनाव में आम आदमी पार्टी नहीं लेगी हिस्सा: फूलका

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 02:11 AM (IST)

मोगा(ग्रोवर): आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता एच.एस. फूलका बुधवार  को मोगा में ई.वी.एम्ज की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए विशेष तौर पर पहुंचे और उन्होंने मोगा में ई.वी.एम्ज के सुरक्षा प्रबंधों पर संतुष्टि जाहिर करने के साथ-साथ जालंधर एवं तरनतारन में ई.वी.एम्ज की सुरक्षा को लेकर असंतुष्टि प्रकट की।

पंजाब केसरी से विशेष वार्तालाप करते हुए फूलका ने कहा कि जालंधर तथा तरनतारन में ई.वी.एम्ज की सुरक्षा शंका के घेरे में है, क्योंकि जालंधर में स्ट्रांग रूम के नजदीक राजस्व विभाग का दफ्तर चल रहा है तथा तरनतारन में शिरोमणि कमेटी के अंतर्गत पड़ते स्कूल में मशीनें रखी गई हैं। वहीं प्रिंसीपल का दफ्तर तथा बच्चों की कक्षाएं भी लग रही हैं। 

फूलका ने कहा कि दिल्ली में हो रहे दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव में आम आदमी पार्टी हिस्सा नहीं लेगी, क्योंकि धार्मिक मामलों में राजनीतिक दखलअंदाजी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर 1984 के सिख दंगा पीड़ित परिवारों के साथ-साथ पंजाब में आतंकवाद के काले दौर दौरान मारे गए निर्दोष हिंदुओं या किसी भी वर्ग से संबंधित पीड़ित व्यक्तियों को सरकार अधिक से अधिक सहूलियतें तथा मुआवजा देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News