एक्साइज टीम के साथ आए ठेकेदार के कारिंदों ने सरपंच से की मारपीट

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 01:47 PM (IST)

पठानकोट/भोआ  (शारदा, अरुण): भोआ विधानसभा क्षेत्र के अधीन आते गांव समराला में नाजायज शराब बेचे जाने की सूचना पर सरपंच के घर छापेमारी करने पहुंची एक्साइज की टीम, पुलिस व ठेकेदार के करिंदों के साथ सरपंच की पत्नी व बेटे के साथ कहासुनी हो गई। मामला मारपीट तक पहुंच गया। मारपीट में सरपंच महावीर व पत्नी निर्मला देवी जख्मी हो गए। 
सरपंच का आरोप है कि हथियारों से लैस शराब ठेकेदारों के कारिंदों के साथ एक्साइज टीम बिना मतलब उनके घर छापेमारी करने आई। सूचना मिलने पर मौके पर कानवां पुलिस पहुंची और ठेकेदार के कारिंदे गाडिय़ां छोड़ भाग गए। पुलिस ने मौके पर 2 गाडिय़ों समेत उसमें तेजधार हथियार व डंडे भी बरामद किए हैं। 


सरपंच महावीर ने बताया कि शुक्रवार शाम को उसके पोते का जन्मदिन था। उसकी दोनो बहू बाजार में केक लेने गई थीं। उसकी पत्नी निर्मला व बेटा सूरज घर में अकेले थे। वह किसी काम से पठानकोट आया था। पीछे से शराब ठेकेदार के कारिंदों के साथ एक्साइज विभाग के अधिकारी बिना सूचना एवं वारंट के उनके घर छापेमारी करने पहुंच गए। पहले उसकी पत्नी व बेटे से कहासुनी कर मारपीट की। वह जब मौके पर पहुंचा तो ठेकेदार के कारिंदों ने उससे भी मारपीट की। मौके पर पहुंचे कानवां थाना प्रभारी सुदेश का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत आई है। मामले की जांच कर अगली कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News