समझौता करवाने को लेकर 2 पक्षों में टकराव, 9 जख्मी

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 08:40 AM (IST)

भुच्चो मंडी(नागपाल): पुलिस अधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अनाज मंडी में पड़ी बोरियों की ढुलाई को लेकर पंजाब पल्लेदार मजदूर यूनियन और ठेकेदार बीच चल रहा विवाद खत्म कर समझौता करवाने के बावजूद आज मजदूरों के दोनों पक्षों बीच टकराव हो गया।

जिस कारण करीब 9 मजदूर जख्मी हो गए जिनको सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। ठेकेदार नरिंद्र सिंह ने बताया कि गत रात हुए समझौते के तहत कच्चे मजदूर काम पर जा रहे थे कि शैलर के बाहर पल्लेदार मजदूर यूनियन के वर्करों ने हमला कर उनको जख्मी कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पल्लेदार मजदूर यूनियन के वर्करों ने कच्चे लेबर के वर्करों के मोटर साइकिल की तोड़तोड़ की। उन्होंने कहा कि करीब 5 मोबाइल फोन व एक मोटरसाइकिल गायब है। 

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. करनशेर सिंह, नायब तहसीलदार सुखजीत सिंह, नथाना के एस.एच.ओ. केवल कुमार, चौकी इंचार्ज गुरदर्शन सिंह मौके पर पहुंचे। अस्पताल में उपचाराधीन मजदूर बलतेज सिंह, जस्सा सिंह, शमशेर सिंह, अमरदीप सिंह, जगजीत सिंह, गुरपाल सिंह ने बताया कि वह काम पर जा रहे थे कि अचानक पल्लेदार यूनियन के वर्करों ने हमला कर दिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि उक्त घटना में शामिल पल्लेदार मजदूर यूनियन के नेताओं व वर्करों की तलाश करने के लिए छापामारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News