मरीज के इलाज को लेकर डाक्टर व परिजनों के बीच हाथापाई

Monday, March 20, 2017 12:39 PM
मरीज के इलाज को लेकर डाक्टर व परिजनों के बीच हाथापाई

गुरदासपुर(विनोद): सिविल अस्पताल के ड्यूटी पर तैनात डाक्टर तथा एक मरीज के परिजनों के बीच हुई हाथापाई कारण पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। इस संबंधी सिविल अस्पताल में तैनात डा. राजन ने सदर पुलिस को लिखित शिकायत देकर उस पर हमला करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार डा. राजन ने हमें शिकायत दी है, परंतु अभी किसी तरह की कोई कार्रवाई नही की गई है क्योंकि डाक्टर के बयानों की जरूरत है।

 जानकारी अनुसार गत रात लगभग 11 बजे एक महिला राम प्यारी की तबीयत खराब होने कारण उसके परिवार वाले उसे सिविल अस्पताल लेकर आए। उसका इलाज करने को लेकर ड्यूटी पर तैनात डाक्टर तथा परिजनों के बीच तकरार हो गई तथा मामला हाथापाई तक पहुंच गया। सिविल अस्पताल के अधिकारियों द्वारा पुलिस को सूचित करने पर रात लगभग 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची तथा सभी को शांत करवाया।

डा. राजन ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर उस पर हमला करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंधी राम प्यारी के परिजनों का कहना है कि डाक्टर ने उनके मरीज का इलाज करने से इंकार कर दिया था, जिस कारण मामला तू-तू मैं-मैं तक पहुंचा लेकिन किसी तरह की कोई हाथापाई नहीं हुई।पुलिस स्टेशन के अधिकारियों का कहना है कि इस मामले संबंधी डाक्टर की शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जैसे ही शिकायतकत्र्ता डाक्टर अपना बयान दर्ज करवाएगा तो उसके अनुसार ही कार्रवाई होगी।   



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!