भारी बारिश के कारण गोराया मेन बाजार में धंसी सड़क

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 08:37 AM (IST)

गोराया (मुनीश): रविवार सुबह से हुई भारी बरसात के कारण शहर के मेन बाजार में डाले गए सीवरेज की हौदी के पास से बनाई गई सड़क धंस गई। इसकी सूचना नगर कौंसिल के ई.ओ. विजय डोगरा को दी गई जिन्होंने नगर कौंसिल के अमले को मौके पर भेजा जिसने सड़क धंसने से बने गड्ढे में जाने वाले पानी को रोकने के लिए बांध लगाए और बाद में 4 ट्राली मिट्टी मंगवाकर इन गड्ढों को भरा गया। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि इस समस्या स्थायी तौर पर हल करवाया जाए।

उधर मौके पर पहुंचे जालंधर से लोकसभा मैंबर चौ. संतोख सिंह ने सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों से फोन पर बात करके इस मसले को जल्द हल करने के आदेश जारी किए हैं। बाजार के दुकानदारों में इस बात को लेकर रोष व्याप्त था कि चूंकि यह काम रेलवे के ठेकेदार ने किया है और सीवरेज बोर्ड ने इस काम की नजरसानी करनी होती है लेकिन सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को सूचना दिए जाने के बावजूद वे लोग मौके पर नहीं पहुंचे जबकि नगर कौंसिल का इस काम से सीधे तौर पर कोई लेन-देन न होने के बावजूद कौंसिल के अधिकारियों ने शहर के लोगों की समस्या को समझते हुए अपना फर्ज निभाया और कार्रवाई की।

बाजार के दुकानदारों का आरोप है कि सीवरेज के इस काम में शुरू से ही विवाद चले आ रहे हैं और रेलवे के ठेकेदार ने इस काम में कथित तौर पर बड़े स्तर पर लापरवाही बरती हुई है। इस मामले की सूचना मिलते ही नगर कौंसिल के पूर्व उपप्रधान व पंजाब कांग्रेस के सचिव रविंद्र पाल सिंह रिंकू मौके पर पहुंचे जिन्होंने खुद प्रशासनिक अमले को राहत कार्यों में तेजी लाने के लिए कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News