शादीशुदा महिला को फेसबुक की यारी ने मुश्किल में डाला

punjabkesari.in Thursday, Feb 01, 2018 - 10:27 AM (IST)

पटियालाः शहर की एक शादीशुदा महिला को फेसबुक की यारी ने मुश्किल में डाल दिया।  चंडीगढ़ का रहने वाला युवक जब उसकी गली में गेड़ी लगाने लगा और रोज मिलने को मजबूर करने लगा तो महिला ने खुद को फंसता देखे इसकी सूचना थाने में देकर युवक की आशिकी का भूत उतारा। 

 

हुआ यूं कि भूपिंदर नामक एक युवक की पटियाला की महिला से दोस्ती हो गई। फेसबुक पर चैट का सिलसिला बढ़ा तो मोबाइल नंबर शेयर हो गए। इसके बाद बातों का दौर व्हाट्सएप पर आ गया। व्हाट्सएप चैट के दौरान युवक ने महिला से उसके घर का पता निकलवा लिया। इसके बाद महिला को अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए और मिलने के लिए मजबूर करने लगा। महिला ने मिलने से इंकार किया तो युवक ने पति को बताने की धमकी दे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। महिला ने डर के मारे युवक से मुलाकात भी कर ली। युवक का हौसला बढ़ा तो वह महिला के घर की गली में गेड़ी लगाने लगा। अब महिला को लगा कि कुछ ज्यादा हो गया है, और इसके उसकी शादीशुदा जिंदगी पर खतरा हो सकता है तो उसने हिम्मत करके थाना अर्बन एस्टेट में सारी बात बताकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवा दी। 

 
आरोपी खुद को चंडीगढ़ का बताता था, इसलिए पुलिस ने महिला से फोन करवाकर उसे मंगलवार शाम को अर्बन एस्टेट में मिलने के लिए बुलाया। जैसे ही युवक यहां पहुंचा तो यहां पहले से ही बैठी पुलिस ने उसे धर दबोचा। युवक सनौरी अड्डा के पास का रहने वाला  दो बच्चों का निकला। उसने फेसबुक पर महिला की तस्वीर देख उसे फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी तो आगे रिश्ता बढ़ाता ही गया। इअर्बन इस्टेट थाने के इनवेस्टीगेशन ऑफिसर शिव किरपाल सिंह ने बताया कि आरोपी को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News