शूगर मिल में गुंडागर्दी के विरुद्ध किसानों का धरना

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 01:40 PM (IST)

गुरदासपुर/हरचोवाल(विनोद): जिले में प्राइवेट चड्ढा शूगर मिल जो समय-समय पर गलत प्रबंधों के चलते विवादों मे रहती है, के प्रबंधकों की गैर जिम्मेदाराना तथा किसान विरोधी नीतियों के विरुद्ध इलाके के किसानों ने पगड़ी संभाल जट्टा लहर के नेतृत्व में पुलिस चौकी हरचोवाल समक्ष धरना दिया तथा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। मिल प्रबंधकों द्वारा किसानों के साथ की जा रही गुंडागर्दी संबंधी बीते दिनों पगड़ी संभाल जट्टा लहर के पदाधिकारियों ने मांग पत्र भी दिया था।

पगड़ी संभाल जट्टा लहर के नेता गुरप्रताप सिंह, मास्टर गुरनाम सिंह, सतनाम सिंह की अगुवाई में दिए धरने दौरान सम्बोधन करते हुए आरोप लगाया गया कि मिल प्रशासन की गलत नीतियों तथा नालायकी के कारण किसानों में यहां झगड़े होते हैं तथा सड़क पर यातायात भी ठप्प रहता है। 

धरने संबंधी सूचना मिलते ही डी.एस.पी. मौक पर पहुंचे तथा किसान नेताओं से बातचीत की। इसके साथ ही मिल के अंदर तथा बाहर किसानों से किसी तरह की धक्केशाही न करने का भी मिल प्रबंधकों ने आश्वासन दिया। जिस पर किसान पुलिस स्टेशन के समक्ष धरना समाप्त करने के लिए सहमत हुए। इस मौके पर बलविन्द्र सिंह, कंवलजीत सिंह, लखविन्द्र सिंह, भूपिन्द्र सिंह, गुरजीत सिंह, हरविन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News