आदमपुर एयरपोर्ट से अप्रैल तक शुरू होगी फ्लाइट

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2018 - 11:36 AM (IST)

जालंधरः  आदमपुर से पहली फ्लाइट अप्रैल से शुरू हो सकती है। स्पाइसजेट 15 फरवरी से पहले अपनी कुछ फ्लाइट टर्मिनल-2 पर शिफ्ट करने को राजी हो गया है। डायल (दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड) के सख्त रवैये और 20 दिसंबर के कोर्ट आर्डर से अब स्पाइसजेट और इंडिगो को टर्मिनल-2 पर जाना ही होगा। 

 

स्पाइसजेट के प्रवक्ता का कहना है कि यहां उड़ान शुरू होने में 40 दिन का समय लग सकता है। इस हिसाब से मार्च के अंत या अप्रैल तक आदमपुर से फ्लाइट शुरू हो सकती है। जानकारों के मुताबिक 24 जनवरी को दिल्ली हाईकोर्ट में हुए फाइनल आर्ग्युमेंट्स में स्पाइसजेट ने कहा था कि उसे डायल का निर्णय मंजूर है और अपनी फ्लाइट टर्मिनल-2 पर ले जाने के लिए राजी है। 

 

दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल-1 सस्ती घरेलू उड़ानों के लिए रखा गया है। स्पाइसजेट, इंडिगो, गो एयर की घरेलू उड़ानें यहीं से संचालित होती हैं। एयरपोर्ट चलाने वाली कंपनी डायल ने अक्टूबर में इन तीन कंपनियों को मुंबई, बैंगलुरु और कोलकाता की फ्लाइटें टर्मिनल-1 से टर्मिनल-2 पर ले जाने को कहा था। साथ ही अगले तीन सालों तक किसी भी नई फ्लाइट को टर्मिनल 1 से उड़ान मंजूरी न देने की बात कही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News