अकाली दल की हार पर पहली बार बोली हरसिमरत कौर बादल, जमकर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2017 - 07:45 PM (IST)

मानसा(मित्तल): पंजाब के लोगों ने अकाली भाजपा गठबंधन की ओर से दस वर्षों के किए हुए विकास कामों को नजरअंदाज करके लैपटॉप व मोबाइल के लालच में आकर कांग्रेस पार्टी को वोटें डाल दी हैं, परन्तु हम लोगों के फतवे को कबूल करते हैं। 

 

पंजाब के लोग नहीं करते बाहर के नेताओं को पसंद 
इन शब्दों का प्रगटावा केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल ने गांव कुलाना में जत्थेदार अमरजीत सिंह कुलाना के ग्रह में पत्रकारों के साथ बातचीत करते किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में फूट डालने के लिए उतावली हुई आप पार्टी को करारी हार देकर साबित कर दिया है कि पंजाब के लोग बाहर के नेताओं को पसंद नहीं करेंगे। 

 

भगवंत मान और एच.एस. फूलका से की ये अपली 
उन्होंने एच.एस. फूलका व भगवंत मान से अपील की कि केजरीवाल की ओर से पंजाब में फूट डालने के लिए की जा रही साजिशों से बचें। उन्होंने आखिर में कहा कि कैप्टन सरकार की तरफ से लोगों के साथ किए वायदे पूरे करने के लिए प्रयास करना चाहिए। जिस का भरपूर समर्थन अकाली दल करेगा। 

 

पत्रकारों के सवालों के जवाब में बीबी बादल ने कहा कि संगत-दर्शन करने की बजाए अब हम वर्करों व जत्थेदारों के दर्शन किया करेंगे। इस मौके पी.ए. अनमोलप्रीत सिंह, जिला प्रधान गुरमेल सिंह फफड़े भाईके, डा. निशान सिंह हाकमवाला, सीनियर अकाली नेता शाम लाल धलेवां, रघवीर सिंह मानसा, पूर्व विधायक हरबंत सिंह दातेवास के अलावा अन्य सज्जन मौजूद थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News