अजगर गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 08:24 AM (IST)

अमृतसर  (संजीव): जिला पुलिस ने शहर में दहशत फैलाने व गैंगवार में गोलियां चलाने वाले अजगर गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिनमें जसपाल सिंह निवासी मीरां कोट, अनिल कुमार निवासी मजीठा रोड, सुखविन्द्र निवासी लोहारका कलां व रवि कुमार शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार व वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न थानों में हत्या, लूट-पाट व फायरिंग करने के मामले दर्ज हैं।


15 मार्च 2017 को उक्त आरोपियों द्वारा 88 फुटी रोड पर स्थित शराब के ठेके के बाहर फायरिंग की गई थी जिसके उपरांत से ही वे पुलिस की पकड़ से दूर चल रहे थे। यह खुलासा डी.सी.पी. इन्वैस्टीगेशन जगमोहन सिंह ने आज एक पत्रकार सम्मेलन दौरान किया। उन्होंने बताया कि 15 मार्च की रात गैंग के सरगना अवतार सिंह अजगर निवासी तरनतारन, बलजिन्द्र सिंह कालू पुलसियां, रोहित व सिकंदर के साथ उनके 6 अज्ञात साथियों ने मिल कर 88 फुट रोड पर करणदीप सिंह व पलविन्द्र सिंह पिंदी निवासी नेहरू कालोनी पर हमला कर गोलियां चलाई थीं। 


पुलिस पिछले लम्बे समय से इनकी तलाश में थी। आज सूचना मिली थी कि आरोपी मजीठा रोड पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। उन्हें भारी पुलिस बल के साथ घेरा डाल कर गिरफ्तार कर लिया गया। सभी आरोपियों को जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। यहां यह वर्णनीय है कि उक्त गिरोह के साहिल व रवि कुमार पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं जबकि 2016 में गिरोह के शुभम उर्फ कालू पुलसियां ने अपने साथियों के साथ मिल कर करणदीप सिंह हैप्पी के पिता हरदेव सिंह व उनके नौकर रवि को गोलियों से मौत के घाट उतार दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News