कर्ज के नाम पर लाखों ले उड़ी कंपनी, स्टाफ पशोपेश में

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 10:20 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): विदेश भेजने व इन्वैस्टमैंट के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी मार फरार हो जाने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला उस समय सामने आया जब कंपनी के कर्मचारी ब्रांच मैनेजर रोबिन शर्मा व उसके स्टाफ में शामिल रिधी राजपूत, जसप्रीत कौर व अतुल खन्ना ने खुलासा किया कि कोर्ट रोड पर स्थित दीप कॉम्पलैक्स में उनकी कंपनी बैल इन्वैस्टमैंट इंडिया लोगों को कर्ज के नाम पर लाखों रुपए देने का झांसा देकर फरार हो गई है। 

कंपनी एक तरफ लोगों के साथ धोखा कर गई और दूसरी ओर स्टाफ को वेतन तक नहीं दिया। जहां कंपनी द्वारा दफ्तर खोला गया था उसके मालिक को एक माह में दफ्तर खाली करने का नोटिस भी भिजवाया गया है। इस बारे में स्टाफ का कहना है कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। स्टाफ ने बताया कि उनकी कंपनी व्यापार, घर व पर्सनल लोन देने के लिए फाइल बनाती थी और 3100 रुपए प्रोसैसिंग फीस ली जाती थी। 

कंपनी अब तक 85 लोगों को अपना शिकार बना चुकी है।  मगर आज तक किसी को भी कर्ज नहीं दिया गया। अब कंपनी द्वारा न तो उन्हें कोई मेल का जवाब दिया जा रहा है और न ही उनका फोन उठाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मुंबई में बैठे कंपनी अधिकारी भूपेश राठोर व रणजीत से अब कोई सम्पर्क नहीं हो रहा जबकि उन्होंने राजस्थान में चल रहे उनके कार्यालय से जब पूछा तो वहां का स्टाफ भी इसी तरह की धोखाधड़ी करने के बार में बता रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News