धोखे से रचाई थी शादी, पत्नी के साथ करता था अप्राकृतिक सैक्स

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 03:56 PM (IST)

लुधियाना(पंकज): धोखे से शादी रचाने व पत्नी के साथ जबरन अप्राकृतिक सैक्स करने सहित अन्य संगीन आरोपों में वांछित आरोपी को उसके करीबियों के घर से गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को घरवालों की दरवाजा न खोलने की जिद्द के कारण घंटों बाहर खड़े रहना पड़ा। कोई हल न होता देख जांच अधिकारी ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। अधिकारियों द्वारा दिखाए सख्त रवैये से घबराकर आखिरकार घर का दरवाजा खुला व आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया। 

मामला थाना मॉडल टाऊन का है। 22 जुलाई 2017 को पुलिस ने मॉडल टाऊन निवासी महिला की शिकायत पर दुगरी फेज-1 निवासी कुणार्क शर्मा व उसके अभिभावकों के खिलाफ संगीन आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। पीड़िता द्वारा दर्ज करवाए बयानों में आरोप लगाया गया था कि पहली पत्नी से बिना तलाक लिए आरोपी व उसके रिश्तेदारों ने उन्हें अंधेरे में रखा व उसकी साधारण शादी कुणार्क के साथ करवा दी। 15 लाख रुपए की नकदी व स्वर्णाभूषण लेने वाले की पोल तब खुली जब उसने उसका मोबाइल चैक किया। इस पर उसे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा था।

उसका एक बच्चा भी था और आरोपी का पहली पत्नी के साथ अदालत में केस चल रहा है। जब उसने आरोपी से इस संबंधी बात की तो उसने बुरी तरह मारने-पीटने के बाद उसकी मर्जी के बिना न सिर्फ सैक्स किया, बल्कि अप्राकृतिक सैक्स भी किया था। पीड़िता द्वारा दी शिकायत पर पुलिस ने मामला तो दर्ज कर दिया परंतु आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहा। शनिवार को पीड़िता के परिवार को खबर मिली की कि वह दुगरी में अपने करीबियों के घर छिपा हुआ है तो उन्होंने पुलिस से सम्पर्क किया व छापामारी करवाने की तैयारी कर ली।
    
दरवाजा तोडऩे की अनुमति ली तो खुला दरवाजा 
जांच अधिकारी के साथ गई पुलिस पार्टी ने रविवार को जल्दी सुबह उक्त मकान की घेराबंदी करते हुए परिवार से मुख्य दरवाजा खोलने के लिए कहा परंतु परिवार ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया, जिससे परेशान पुलिस को कई घंटों तक बाहर खड़े रहना पड़ा। आखिरकार अधिकारियों ने जब अदालत के मार्फत मुख्य दरवाजा तोडऩे की अनुमति लेने की कार्रवाई शुरू की तो इसकी भनक लगते ही दरवाजा खुल गया व आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News