जेल में बंद गैंगस्टर गोरू ने फेसबुक पर दी चेतावनी, पुलिस में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 10:15 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): विगत दिनों सैंट्रल जेल में 2 बदमाशों के मध्य हुई लड़ाई के बाद बाहर घूम रहे एक गुट के गुर्गों द्वारा दूसरे गुट के जेल में बंद बदमाश के भाई को घर के बाहर बुलाकर की फायरिंग के मामले की आग बुझने का नाम ही नहीं ले रही है। शुक्रवार को इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब पंजाब के खतरनाक गैंगस्टर गोरू बच्चा द्वारा इस लड़ाई के साथ उसका नाम जोडऩे की बात का पता चलने पर फेसबुक पर चेतावनी भरा मैसेज अपलोड कर दिया गया। जहां एक तरफ पुलिस विभाग चौंक गया, वहीं पंजाब के सभी गैंगस्टरों में चर्चा का विषय बन गया है। पोस्ट के मात्र 9 घंटे बाद फेसबुक से आई.डी. डिलीट भी हो गई।
 

पंजाब पुलिस के एक बार फिर फूल गए हाथ पांव
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह जेल में बंद गैंगस्टर गोरू के एक फेसबुक पेज फैन गुरु लुधियाना दा पर एक मैसेज अपलोड किया गया, जिसमें गोरू बच्चा एक गुट के युवकों को चेतावनी देते हुए कहा कि नशा तस्करी करने वाले खुद का नाम पंजाब के नामी गैंगस्टरों में लाने के लिए शोर मचा रहे हैं कि उनकी तरफ से गैंगस्टर गोरू गु्रप के मैम्बरों पर फायरिंग करने की बात कही जा रही है। वास्तव में पहले जेल और फिर बाहर हुई लड़ाई से उसका कोई लेना-देना नहीं है। मैसेज आने के बाद पंजाब पुलिस के एक बार फिर हाथ पांव फूल गए हैं कि आखिर गैंगस्टर द्वारा मोबाइल फोन के माध्यम से फेसबुक पर कैसे मैसेज अपलोड किया गया।
 

जांच में जुटी पुलिस
गैंगस्टर गोरू इस समय पटियाला जेल में बंद है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि उसने खुद मैसेज अपलोड किया है या फिर उसकी आई.डी. किसी और ने यूज की है। पोस्ट के 9 घंटे बाद आई.डी. डिलीट क्यों कर दी गई। कहीं किसी की तरफ से तो नहीं उसकी फेक आई.डी. बनाकर पोस्ट की गई है। इस बात का खुलासा तो पुलिस जांच के बाद ही होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika Chabbra

Recommended News

Related News