प्रेमी ही निकला प्रेमिका का कातिल, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 04:34 PM (IST)

बटाला (सैंडी): कुछ दिन पहले गांव जोड़ा सिंघा की एक विवाहित महिला की रहस्यमयी ढंग से मौत हो गई थी जिसके संबंध में पुलिस ने उस समय 174 की कार्रवाई कर दी थी और लाश का पोस्टमार्टम करवाकर उसे वारिसों के हवाले कर दिया गया था।

मृतक के पति ने उस समय अपनी पत्नी की हत्या का शक जाहिर करते कहा कि मौत के समय उसके गले पर निशान थे, उसका ए.टी.एम. कार्ड और कान की बालियां भी गायब थीं जिसके चलते एस.पी.डी. गुरसेवक सिंह बराड़, डी.एस.पी. फतेहगढ़ चूडिय़ां रविन्द्र शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार थाना मुखी रछपाल सिंह ने अपनी टीम सहित केस की छानबीन करते 26 अप्रैल की रात्रि को तारागढ़ पुली से शक के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जिसकी पहचान लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खा पुत्र तरसेम सिंह निवासी भुल्लर के तौर पर हुई और उसने पूछताछ दौरान माना कि करीब अढ़ाई वर्ष पहले मृतक अमनदीप कौर पत्नी सुखदेव सिंह निवासी जोड़ा सिंघा की जेठानी के मकान में मिस्त्री का काम करता था और उस समय से उसका अमनदीप के साथ प्रेम संबंध बन गया। 

उसने बताया कि 7 अप्रैल को उसका अमनदीप के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिससे मैंने गुस्से में आकर अपने तौलिए से उसका गला घोंट कर उसे मार दिया और उसकी बालियां, ए.टी.एम. कार्ड भी ले गया। इस संबंधी पकड़े गए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसको 2 दिन के रिमांड पर ले लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News