खली की अकादमी में पहुंचे WWE के अधिकारी

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 10:57 AM (IST)

जालंधर(विनीत): डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के ‘द ग्रेट खली’ की अकादमी सी.डब्ल्यू.ई. में आज डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई., यू.एस.ए. के प्रतिनिधियों ने शिरकत करके अकादमी में ट्रेनिंग प्राप्त कर रहे युवाओं की प्रतिभा का निरीक्षण किया, 5 घंटे तक चली इस प्रक्रिया के दौरान 50 के लगभग युवाओं ने रिंग में चली इस फ्री-स्टाइल रैसलिंग का प्रदर्शन पूर्ण आत्मविश्वास के साथ किया। 

डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के कार्यकारी अधिकारी कैनियन सिमोन और मुख्य कोच नार्मन स्माइली ने युवाओं के जोश को देखते हुए हर्ष व्यक्त किया। नार्मन स्माईली ने युवाओं को कुश्ती के महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। ‘द ग्रेट खली’ ने कहा कि कुश्ती एक ऐसा खेल है जिससे युवा सुपरस्टार बन सकते हैं, बस जरूरत है कि वह अपना खेल में पूरा ध्यान देते हुए कड़ी मेहनत करें।

उल्लेखनीय है कि दिलीप सिंह ‘खली’ ने युवाओं में फ्री-स्टाइल रैसलिंग के शौक को देखते हुए उन्हें जालंधर में ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर की रैसलिंग की ट्रेनिंग देने का जिम्मा उठाया है और यहां से ट्रेनिंग कर रहे युवा कुछ समय में ही महत्वपूर्ण फाइट्स जीतकर आगे बढ़ रहे हैं। इस अवसर पर दिलीप सिंह ‘खली’ और निर्देशक सलीग राम ने डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के प्रतिनिधियों का सम्मान भी किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News